आवासीय क्रीडा छात्रावासों में प्रवेश हेतु ट्रायल 5, 6 तथा 7 मार्च को

0
16
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



आवासीय क्रीडा छात्रावासों में प्रवेश हेतु ट्रायल 5, 6 तथा 7 मार्च को

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़(सू0वि0)22 फरवरी 2024।उपक्रीड़ा अधिकारी मधु अवस्थी ने बताया है कि विभिन्न खेलों के आवासीय क्रीडा छात्रावासों में प्रवेश हेतु चयनित किये जाने वाले बालक/बालिकाओं के लिए जिला स्तरीय चयन किया जाना है जिसके तहत दिनाक 5 और 7 मार्च को जिमनास्टिक, तैराकी, कुश्ती, हॉकी, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस तथा बैडमिंटन जबकि 5 मार्च को फुटबॉल, 6 मार्च को क्रिकेट, बॉक्सिंग और जूडो का तथा 6 और 7 मार्च को कबड्डी, बास्केटबॉल, तीरंदाजी, एथलेटिक्स, हैंडबॉल मे के लिये ट्रायल अपरान्ह 3:00 बजे से ब्रेनवेव इंटरनेशनल स्कूल आयोजित किया जायेगा।
उन्होने बताया है की प्रवेश हेतु जिम्नास्टिक एवं तैराकी खेल में सम्बन्धित वर्ष में अभ्यर्थी की आयु 01 अप्रैल को 12 वर्ष से कम तथा अन्य खेलों में 15 वर्ष से कम होनी चाहियें। आयु के सम्बन्ध में अभ्यार्थियो को विद्यालय द्वारा प्रदत्त जन्मतिथि प्रमाण पत्र जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी/जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा प्रतिहस्ताक्षरित होना चाहिये साथ ही किसी कारणवश चयन/ट्रायल्स के समय जन्मतिथि सक्षम अधिकारी से प्रतिहस्ताक्षरित न हो तो स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा प्रदत्त जन्मतिथि प्रमाण पत्र एवं अभ्यर्थी के माता पिता द्वारा जन्मतिथि के सम्बन्ध मे नोटरी शपथ पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। चयन के उपरान्त छात्रावास में प्रवेश के समय अभ्यर्थियों को सक्षम अधिकारी से प्रतिहस्ताक्षरित टी०सी० लाना अनिवार्य होगा।
उन्होने बताया है की जिला स्तरीय ट्रायल्स में भाग लेने हेतु समस्त बालक/बालिकाओं को खेल साथी पोर्टल पर लागिन कर आनलाइन आवेदन करना होगा साथ ही फार्म पर सम्बन्धित क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अथवा क्रीड़ाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित किया जायेगा। उन्होनें खिलाडियों के लिये हैल्पलाईन नम्बर 8218423913 जारी किया है। जिस पर खिलाडी किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकते है।

NEW YEAR OFFER: एस. ए. इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन पर 40% की छूट: 9258003065