भयंकर सड़क हादसे में चार की मौत

0
781
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई । जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराया। राहगीरों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बता दे कि एक परिवार कार में सवार होकर शादी समारोह से लौट रहा था। जैसे ही वह बाबूगढ़ के हाईवे पर पहुंचा तो कार की खड़े ट्रक से भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला, एक ढाई वर्ष की बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई । जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड कराया। राहगीरों की सहायता से घायल दो वर्ष की बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।
बता दे कि एक परिवार दिल्ली नंबर की कार में सवार होकर शादी समारोह से लौट रहा था। दिल्ली की ओर जा रही गाड़ी जैसे ही गांव रसूलपुर के सामने बाबूगढ़ के हाईवे पर पहुंची तो कार की खड़े ट्रक से भिड़ंत हो गई। इसी बीच पीछे से आए एक अन्य वाहन ने क्षतिग्रस्त कार को टक्कर मारदी। हादसा इतना जोरदार था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतकों की पहचान मोहित, पुष्पम, नीतू तथा ढाई वर्षीय शिवानी के रूप में हुई है। वहीं दो साल की कायरा इस दौरान घायल हो गए। पुलिस ने घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Mummy’s Kitchen Paratha Special offer: 9358234622

अग्रवाल महासभा चुनाव: प्रधान पद के निर्दलीय प्रत्याशी विजेंद्र गर्ग लोहे वाले से खास बातचीत

अग्रवाल महासभा चुनाव: अग्रवंशी सेवा ग्रुप की ओर से कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी विमेश गोयल की अपील

अग्रवाल महासभा चुनाव: अग्रबंधु सेवा ग्रुप की ओर से कार्यकारणी सदस्य हेतु मुदित गोयल मैदान में