पुलिस अधीक्षक हापुड़ से रंगदारी मागंने वाला हिस्ट्रीशीटर निकला

0
1125
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



पुलिस अधीक्षक हापुड़ से रंगदारी मागंने वाला हिस्ट्रीशीटर निकला
हापुड़,सीमन (ehapurnews.com): हापुड के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से दस लाख रुपए की रंगदारी मांगने व हत्या की धमकी देने वाला कुख्यात हिस्ट्रीशीटर निकला जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दी है।
पुलिस के अनुसार जनपद बरेली के थाना इज्जतनगर के एक हिस्ट्रीशीटर रोहित सक्सेना के द्वारा पुलिस अधीक्षक हापुड़ के सरकारी नम्बरों पर फोन करके जान से मारने की धमकी दी गयी, जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया तथा रंगदारी मांगी गयी और न देने पर फर्जी फेसबुक पोस्ट बनाकर बदनाम कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गयी, जिस पर प्रथम सूचना रिपोर्ट हापुड में दर्ज की गयी है।हिस्ट्रीशीटर की धरपकड़ के लिए विधिक कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गई है।
उल्लेखनीय है कि एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा द्वारा तत्कालीन सहायक पुलिस अधीक्षक जनपद बरेली के पद पर कार्य करते हुए रोहित सक्सेना हिस्ट्रीशीटर के विरूद्ध कार्यवाही की गयी थी जिससे क्षुद्ध होकर इस हिस्ट्रीशीटर ने उपरोक्त आपराधिक कृत्य किया है। उक्त एचएस पर रंगदारी मांगने, बलात्कार करने, धमकी देने तथा आईटी एक्ट से सम्बन्धित लगभग 08 अभियोग जनपद रामपुर, मुरादाबाद, बरेली व उत्तराखण्ड राज्य के हरिद्वार में भी पंजीकृत हैं। पूर्व में थाना पाकवाड़ा में भी उपरोक्त अपराध से सम्बन्धित एक अभियोग पंजीकृत है जिसमें महिला पुलिस कर्मियों के प्रति भी अभियुक्त द्वारा समान अपराध कारित किया गया था। अभियुक्त रोहित सक्सेना की शीघ्र गिरफ्तारी कर कठोर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

GPS tracker , CCTV कैमरे लगवाने के लिए कोल करें: 8979003261, 8126293996 पर