खाकी पहने तीन भाई बहन, इनके हौंसले क्या कहने

0
1394
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ सीएमओ कार्यालय में तैनात एक क्लर्क सचिन शर्मा की बहन श्वेता शर्मा का चयन यूपी पुलिस में हो गया है। उन्होंने बरेली में आयोजित हुई पासिंग आउट परेड समारोह में पहला स्थान प्राप्त किया है जिसके बाद सचिन शर्मा और उनकी बहन को बधाई देने वालों का तांता लगा है।
क्लर्क सचिन शर्मा पुत्र प्रमोद शर्मा ने बताया कि वह जनपद बुलंदशहर के थाना बीबीनगर क्षेत्र के गांव भैंसासुर के रहने वाले हैं। उनके पिता किसान हैं जिन्होंने बड़ी ही मेहनत से अपने बच्चों का लालन-पोषण किया है। आर्थिक रुप से कमजोर होने के बाद भी प्रमोद ने अपने पांच बच्चों को सरकारी नौकरी लायक बनाया और एक बेटी की शादी कर दी। प्रमोद के कुल छह बच्चे हैं जिनमें से एक सचिन हैं जो कि क्लर्क हैं और तीन यूपी पुलिस में विभिन्न थानों में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं जबकि एक अंडर ट्रेनिंग है।
श्वेता शर्मा ने यूपी पुलिस कांस्टेबल पद की परीक्षा दी थी जिसे पास कर वह कांस्टेबल बन गई हैं। 22 वर्षीय श्र्वेता ने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है जिन्हें हाल ही में बरेली में पासिंग आउट परेड में पहला स्थान मिला। श्र्वेता ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और गांव की टूटी-फूटी सड़कों पर दौड़कर तैयारी की। श्र्वेता को कासगंज में तैनाती मिली है। सचिन ने बताया कि उनका एक भाई दीपक शर्मा बड़ौत में कांस्टेबल के पद पर जबकि दूसरी बहन दुर्गेश शर्मा शाहजहांपुर में तैनात है। भाई प्रशांत शर्मा यूपी पुलिस में अंडर ट्रेनिंग है। श्वेता की सफलता से प्रमोद का नाम रोशन हुआ है।

Donald’s: HAPPY HOUR OFFER शुरु, 9588856949