VIDEO: दो मकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

0
132
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गांव अक्खापुर में चोरों ने रविवार की देर रात तीन घरों को अपना निशाना बनाया। इस दौरान दो मकानों से चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दिया। चोर दो घरों से लाखों रुपए नकद और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया जिसने छानबीन शुरू की। बताते चलें कि लाखों की चोरी से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
बीती रात गांव अक्खापुर में चोरों ने कोहरे का फायदा उठाकर जमकर तांडव मचाया। यहां चोरों ने दो घरों में अलमारी, संदूक, लॉकर का ताला तोड़कर नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने इस दौरान बलजीत सिंह पुत्र शिवराज सिंह के मकान में घुसकर कमरे में रखी अलमारी और संदूक का ताला तोड़ दिया और लॉकर में रखी तीन कंठी, एक चैन, दो कड़े, दो जोड़ी कान के कुंडल, झुमकी, एक सोने की अंगूठी, दो जोड़ी पाजेब, दो जोड़ी बिछवे और सात चांदी के सिक्के चोरी कर लिए। साथ ही अलमारी में रखी दो लाख सात हजार रुपए की नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया।
वहीं चोरों ने रविंद्र पुत्र महकार सिंह के घर में घुसकर कमरे में रखे संदूक का ताला तोड़ दिया और चार चांदी के सिक्के, 45000 रुपए नकद चोरी कर लिए। चोरों ने इसी के साथ गांव निवासी भुजवीर पुत्र राम भजन के घर में भी चोरी का प्रयास किया।
बलजीत और रविंद्र ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है। गांव में हुई इस लाखों की चोरी से क्षेत्रवासियों में हड़कंप मचा है।