पुलिस की गिरफ्त से आरोपी को भीड़ ने किया भगाने का प्रयास, वीडियो आया सामने

0
366
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली पुलिस धोखाधड़ी के मामले में वांछित आरोपी मोहम्मद शहजाद को पकड़ने हापुड़ की रामपुर रोड पर पहुंची जहां आरोपी ने शोर मचाकर अपने परिजनों समेत 10 से 15 लोग इकट्ठा कर लिए जिन्होंने शहजाद को भगाने का प्रयास किया और पुलिस के साथ गाली-गलौज कर हाथापाई भी की जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक अज्ञात समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार पिलखुवा थाने में दर्ज धोखाधड़ी के एक मुकदमे में वांछित आरोपी मोहम्मद शहजाद को पकड़ने के लिए दरोगा मनीष कुमार, हेड कांस्टेबल लाखन सिंह, हेड कांस्टेबल अरुण कुमार, हेड कांस्टेबल फैय्याज़, हेड कांस्टेबल गौरव तथा कॉन्स्टेबल मुकेश 24 जनवरी की रात करीब 10:51 पर मोहम्मद शहजाद को गिरफ्तार करने के लिए वारंट के साथ हापुड़ की रामपुर रोड पर पहुंचे। इसी बीच शहजाद ने पुलिस को देखते ही दीवार फांद कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हल्का बल प्रयोग किया और मोहम्मद शहजाद को पकड़ लिया। इसी बीच शहजाद ने शोर मचाया जिसके चिल्लाने पर परिजन समेत 10 से 15 लोग मौके पर इकट्ठा हुए और सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पुलिस के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की।
भीड़ ने आरोपी मोहम्मद शहजाद को भगाने का प्रयास किया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
पिलखुवा पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हापुड़ निवासी रिजवान, उस्मान, फुरकान, मोहम्मद शहजाद, वसीम उर्फ खली, सलीम, मोनी तथा एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए रिजवान, उस्मान और फुरकान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

AMERICAN EDUGLOBAL SCHOOL ADMISSIONS OPEN 2023-2024CALL NOW :- 828282 7731