VIDEO: LIVE ACCIDENT: सड़क पार कर रहे युवक को कार ने मारी जोरदार टक्कर

0
116
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र की बुलंदशहर रोड पर बीती रात एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे की लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गई। पीछे से आ रहे घायल के दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां वह खतरे से बाहर है। हालांकि युवक के पूरे शरीर में इस दौरान दर्द है। जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने दोस्तों का धन्यवाद किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद हापुड़ की बुलंदशहर रोड पर स्थित दिल्ली गेट निवासी 22 वर्षीय दानिश जैफ पुत्र असलम शनिवार की रात करीब 10:30 बजे घर से दूध, ब्रेड लेने निकला था जैसे ही वह फिरोज बिल्डिंग के पास पहुंचा तो सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने दानिश को टक्कर मार दी। इस दौरान दानिश दूर जाकर पड़ा। राहत की बात यह रही कि पीछे से आ रहे दानिश के दोस्तों ने उसे सड़क किनारे पड़ा देखा जिसके बाद वह उसे तुरंत हापुड़ की गढ़ रोड पर स्थित देव नंदिनी अस्पताल लेकर पहुंचे।
घायल के परिजनों ने बताया कि सड़क हादसे के डेढ़ से दो घंटे तक बाद दानिश पूरे होश में आया जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। सड़क हादसे के बाद दानिश अपने परिचितों को पहचान भी नहीं पा रहा था। दानिश फिलहाल खतरे से बाहर है जिसे परिजन घर ले आए।