VIDEO:महंगा इलाज करने वालों पर होगी दंडात्मक कार्रवाई

0
413
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन(ehapurnews.com): उत्तर प्रदेश के वित्त, चिकित्सा शिक्षा एवं प्राविधिक शिक्षा राज्य मंत्री व जनपद हापुड़ के प्रभारी संदीप सिंह ने शुक्रवार को हापुड़ में दावा किया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रशासनिक सहयोग से प्रदेश सहित हापुड़ जनपद में कोविड-19 वायरस के संक्रमण की भयावह स्थिति पर काबू पा लिया गया है और मरीजों की संख्या में गिरावट के साथ ही मृत्यु दर में गिरावट आई है। प्रदेश सरकार ने ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया है। जनपद हापुड़ व उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण व ब्लैक फंगस मरीजों के इलाज के व्यापक प्रबंध है।
प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि कोरोना व ब्लैक फंगस मरीजों के इलाज में अधिक वसूली करने तथा महंगी दवाएं बेचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके विरुद्ध कड़ी दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है। हापुड़ के जिन तीन अस्पतालों के विरुद्ध महंगा इलाज करने की शिकायतें मिली है, उनके विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
प्रभारी मंत्री ने कहा कि कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने तथा स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने से ही महामारी पर काबू पाया जा सकता है।

किसी भी तरह की जांच और कोविड में होने वाले ब्लड टेस्ट घर बैठे कराएं, Healthians Labs 8755333320