डेढ़ महीने पहले किए थे छह मेडिकल स्टोरों के लाइसेंस निरस्त, अब तीन और स्टोरों पर गिरी गाज

0
252
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में कागजों में चलने वाले तीन और मेडिकल स्टोरों के लाइसेंस को निरस्त किए गए हैं। हापुड़ की औषधि निरीक्षक उर्मिला अग्रवाल की रिपोर्ट पर असिस्टेंट कमिश्नर ड्रग मेरठ मंडल ने इन मेडिकल स्टोरों का लाइसेंस निरस्त किया है। इन मेडिकल स्टोर में से एक स्थान पर डेयरी चलती हुई पाई गई।
आपको बता दें कि बाबूगढ़ में एक मेडिकल स्टोर की जगह अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान डेयरी चलती मिली जबकि हापुड़ के मोहल्ला जवाहरगंज में पिछले एक साल से बंद मेडिकल स्टोर तथा अंबेडकर मूर्ति के पास मेडिकल स्टोर भी बंद मिला। तीनों मेडिकल स्टोर के लाइसेंस कागजों में चल रहे थे जिसके बाद अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी थी जिसके बाद तीनों मेडिकल स्टोरों के लाइसेंस निरस्त कर दिए गए हैं।
आपको बता दें कि औषधि निरीक्षक ने अवैध रूप से चलने वाले मेडिकल स्टोर के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार किया हुआ है जिन्होंने इसी वर्ष अक्टूबर के महीने में छह मेडिकल स्टोर तथा तीन दवा निर्माण कंपनियों के लाइसेंस निरस्त किए थे। साथ ही हापुड़ की मेरठ रोड पर स्थित यशोदा नर्सिंग होम में संचालित मेडिकल स्टोर दवा घर समेत कई मेडिकल स्टोरों को नोटिस भी जारी किए गए थे।
अक्टूबर के महीने में हापुड़ के मजीदपुरा के सोफिया मेडिकल स्टोर, कोटला सादात के खान मेडिकल स्टोर, अंबेडकर तिराहे के पीछे स्थित मेसर्स वेलफेयर फार्मेसी, गांव सलाई काठी खेड़ा में स्थित शोएब मेडिकल स्टोर, पिलखुवा के गांधी रोड पर स्थित राहुल मेडिकल स्टोर, चंडी रोड पर स्थित बाबा मेडिकोज के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लाइसेंस निलंबित किए थे।
रेमंड चाहिए तो द रेमंड शॉप आईए: 9149331926 || #TheRaymondshophapur