हापुड़: चोरी की कार इस्तेमाल कर रहा था हापुड़ पुलिस का सिपाही, गिरफ्तार

0
2118
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन / निशांक शर्मा (ehapurnews.com): हापुड़ कोतवाली पुलिस ने रविवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया जिसकी निशानदेही पर चोरी की दो कारें स्विफ्ट तथा क्रेटा बरामद की गई। इनमें से एक कार स्विफ्ट हापुड़ पुलिस में एसओजी टीम ए का सिपाही इस्तेमाल कर रहा था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिपाही का नाम संजय यादव है।

बता दें कि हापुड़ कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक शातिर चोर उमरदीन उर्फ बौना पुत्र इमामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त जनपद मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी बौना की निशानदेही पर दो चोरी की कारें बरामद की गई जो कि फर्जी नंबर प्लेट पर चलाई जा रही थी। पुलिस ने दोनों कारों स्विफ्ट और क्रेटा को बरामद कर लिया।

पुलिस के उड़े होश:

हापुड़ पुलिस के होश तो तब उड़ गए जब उसे पता चला कि एक चोरी की कार को उसी का सिपाही इस्तेमाल कर रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही आला-अधिकारियों में हड़कंप मच गया और चोरी की कार इस्तेमाल करने के मामले में पुलिस ने हापुड़ पुलिस में तैनात एसओजी टीम ए की सिपाही संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया। संजय यादव पुत्र भगवान सिंह निवासी जोगीपुरा थाना मलाबन जनपद एटा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने बौना को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि बौना का आपराधिक इतिहास है और वह एक शातिर किस्म का चोर है। फिलहाल पुलिस ने पूर प्रकरण में पुलिस ने दो कार, एक अवैध चाकू भी बरामद किया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है और दोनों को जेल भेज अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस मेरठ के कबाड़ी नदीम की तलाश कर रही है जिसकी गिरफ्तारी के पुलिस ने मेरठ में दबिश भी दी है।

ब्रेनवेवस इंटरनेशनल स्कूल ने नर्सरी के छात्रों की ट्यूशन फीस की माफ: 8791258181, 8279806606