हापुड़: नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने ली शपथ

0
4015
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित चेयरमैन पुष्पा देवी तथा नवनिर्वाचित सभासदों ने शुक्रवार को हापुड़ नगर पालिका परिषद के परिसर में आयोजित एक समारोह में शपथ ली। एसडीम हापुड़ सुनीता सिंह ने नवनिर्वाचित चेयरमैन  पुष्पा देवी व नवनिर्वाचित सभासदों को देश की अखंडता बनाएं रखने की शपथ दिलाई।

नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा, भारत की प्रभुता और अखंडता बनाए रखने के साथ-साथ कर्तव्य को निष्ठापूर्वक और सद्भावपूर्वक निर्वहन करने की शपथ ली। शपथ लेने के पश्चात तालियों से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया। बता दें कि हापुड़ नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद बहुजन समाज पार्टी की पुष्पा देवी पत्नी श्रीपाल सिंह ने जीत हासिल की है। हापुड़ नगर पालिका परिषद में 41 वार्ड हैं। शुक्रवार को चेयरमैन व सभासदों को एसडीम सुनीता सिंह ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद चैयरमैन पुष्पा देवी परिषद के मुख्य कार्यालय में पहुंची जहां उन्होंने परिषद का कार्यभार ग्रहण किया। चेयरमैन पुष्पा देवी नें मीडिया कर्मियों से कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि नगर का विकास तेजी से हो जिसके लिए वह हर सम्भव प्रयास करेंगी और जनता से सहयोग की अपेक्षा है।

इस अवसर पर गढ़मुक्तेश्वर- अमरोहा के बसपा सांसद कुंवर दानिश अली, हापुड़ के विधायक विजयपाल आढ़ती, चेयरमैन पुष्पा देवी के पति श्रीपाल, बसपा नेता महेश कुमार सहित सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

एक ही फोन पर कराएं किसी भी तरह का इंश्योरेंस: 9756129288: