बाबूगढ़: नवनिर्वाचित चेयरमैन सुधा व सभासदों ने ली शपथ

0
751
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): बाबूगढ़ नगर पंचायत की नवनिर्वाचित चेयरमैन सुधा देवी तथा नवनिर्वाचित सभासदों ने शुक्रवार को नगर पंचायत बाबूगढ़ के परिसर में आयोजित एक समारोह में शपथ ली। एसडीम (न्यायिक) हापुड़ प्रह्लाद सिंह ने नवनिर्वाचित चेयरमैन सुधा व नवनिर्वाचित सभासदों को देश की अखंडता बनाएं रखने की शपथ दिलाई।
नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा, भारत की प्रभुता और अखंडता बनाए रखने के साथ-साथ कर्तव्य को निष्ठापूर्वक और सद्भावपूर्वक निर्वहन करने की शपथ ली। शपथ लेने के पश्चात तालियों से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया। इस अवर पर नगर पंचायत को विशेष रुप से सजाया गया और चेयरमैन का लोगों ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया।


बता दें कि बाबूगढ़ नगर पंचायत के चेयरमैन पद पर निर्दलीय मैदान में उतरी सुधा ने जीत हासिल की है। नगर पंचायत में 10 वार्ड हैं। शुक्रवार को चेयरमैन व सभासदों को एसडीम न्यायिक हापुड़ प्रह्लाद सिंह ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद चैयरमैन सुधा नगर पंचायत के मुख्य कार्यालय में पहुंची जहां उन्होंने कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए चेयरमैन सुधा नें कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि क्षेत्र का विकास तेजी से हो जिसके लिए वह हर सम्भव प्रयास करेंगी। इस दौरान सीओ आशुतोष शिवम, बाबूगढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हेम सिंह सैनी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

Admission Open Now for SA International School : 9625816920