VIDEO: ई-रिक्शा खरीदना हुआ आसान, ओमेगा इलेक्ट्रिक इंटरप्राइजेज ने बाबूगढ़ में खोली ब्रांच: 7906867483

0
2
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): ई-रिक्शा को खरीदने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। ओलिव इलेक्ट्रिक एंटरप्राइजेज ने बाबूगढ़ क्षेत्र के लोगों की सुविधा को देखते हुए अब कुचेसर रोड चौपला तथा आसपास के क्षेत्र के लोगों के लिए एक नई ब्रांच शुरू की है जहां ओमेगा ई-रिक्शा खरीद कर क्षेत्रवासी खुद को रोजगार दे सकते हैं। ब्रांच का बुधवार को फीता काटकर शुभारंभ किया गया। हापुड़ की बुलंदशहर रोड पर स्थित ओलिव इलेक्ट्रिक इंटरप्राइजेज के संचालक वसीम रजा और सलीम रजा ने बताया कि बाबूगढ़ क्षेत्र के लोगों के लिए ओलिव इलेक्ट्रिक एंटरप्राइजेज लेकर आए हैं एक खास मौका जो कि कुचेसर रोड चोपला पर स्थित नई ब्रांच से अब ई-रिक्शा आसानी से किश्तों पर खरीद सकते हैं जहां लोडर और पैसेंजर ई-रिक्शा के साथ-साथ आपको वाशिंग मशीन या आरओ या मिक्सी ग्राइंडर या एलईडी भी फ्री दी जा रही है। वह भी वाजिद दामों पर।
कुचेसर चोपला पर खुले इस शोरूम के संचालक है विष्णु शर्मा जिन्होंने बताया कि आसपास के क्षेत्र के लोगों को अब ई-रिक्शा खरीदने के लिए यहां-वहां भटकना नहीं पड़ेगा। वह स्थानीय ब्रांच से ही अब ई रिक्शा खरीद सकते हैं।
आपको बताते चलें कि ओमेगा अब लेकर आया है अपने ई-रिक्शा को तीन साल की दमदार लिथियम बैटरी के साथ जहां से आप आसानी से ई-रिक्शा खरीद सकते हैं। इस अवसर पर मुबारकपुर के प्रधान जितेंद्र, सतवीर गुर्जर आदि उपस्थित रहे। अधिक जानकारी के लिए कॉल करें: 7906867483