अधिवक्ताओं ने कचहरी का दरवाजा बंद कर किया प्रदर्शन

0
632
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ की फ्रीगंज रोड पर स्थित कचहरी के बाहर अधिवक्ताओं ने पुलिस के खिलाफ धरना देकर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। अधिवक्ताओं का आरोप है कि चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने अधिवक्ता के साथ अभद्रता की और मारपिटाई की। आरोपी पुलिसकर्मी को प्रदर्शनकारी अधिवक्ताओं ने सस्पेंड करने की मांग की।
अधिवक्ताओं का कहना है कि हापुड़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार अधिवक्ता के साथ अभद्रता की जिसका अधिवक्ता ने विरोध किया तो पुलिसकर्मी उसे थाने ले आए और मारपीट की। अभद्र व्यवहार के खिलाफ हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ के अधिवक्ता शुक्रवार को कचहरी परिसर में एकत्र हुए और कचहरी का मुख्य द्वार बंद कर प्रदर्शन कर हंगामा किया। प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं ने पुलिस को जीभर कर कोसा और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया। अधिवक्ताओं का कहना है कि पुलिस का व्यवहार अनुचित है। ऐसे में अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मी को तत्काल सस्पेंड करना चाहिए वरना यह प्रदर्शन जारी रहेगा।
अधिवक्ताओं के प्रदर्शन की सूचना पाकर हापुड़ क्षेत्राधिकारी अशोक सिसोदिया, हापुड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अधिवक्ताओं को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन अधिवक्ता अपनी मांग पर डटे रहे जिनका कहना है कि पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई करें। इस दौरान हापुड़ बार एसोसिएशन हापुड़ के पूर्व सचिव एडवोकेट निमेष, एडवोकेट दीपक शर्मा, एडवोकेट करीम खान, एडवोकेट धर्मेंद्र आदि अधिवक्ताओं ने धरना देकर प्रदर्शन किया।

दिल्ली की डॉ शूची तनेजा दुआ अब हापुड़ शहर में : 7017732103