VIDEO: हापुड़: चिप्स चुराते हुए बंदर सीसीटीवी में कैद

0
551
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। हापुड़ के मौहल्ला जवाहरगंज में चिप्स देखकर एक बंदर के मुंह में पानी आ गया। मौहल्ले में एक कन्फैक्शनरी की दुकान है जहां चिप्स के पैकेट पर बंदर का मन ललचा गया और उसके बाद वो दुकान में घुसकर चिप्स के पैकेट लेकर भाग गया। राहत की बात ये रही कि दुकानदार ने किसी तरह बंदर को भगाया और सामान बचा लिया। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
जवाहरगंज में बंदरों का आतंक लगातार जारी है। झूंड में चलने वाली इस वानर सेना ने लोगों की जीना मुश्किल कर दिया है। यहां बच्चे-बड़े सभी बंदरों के हमले का शिकार हो चुके हैं। हापुड़ की पॉश कॉलोनी हो या न्यायालय परिसर, कोई गांव हो या नगरपालिका, ग्रामीण इलाका हो या शहरी… सभी जगह बंदरों के उत्पात से लोग बेहद परेशान हैं। हाल ही में जनपद हापुड़ के गांव मोहम्मदपुर आजमपुर में बंदरों के हमले से एक महिला घायल हो गई थी।
पिछले दिनों मंडलायुक्त ने सभी निकायों के ईओ को बंदर पकड़ने के आदेश दिए थे। नगर पालिका परिषद हापुड़ की बोर्ड बैठक में भी बंदरों को पकड़ने के प्रस्ताव पर मुहर लग चुकी है जिसमें 1500 उत्पाती बंदरों को 501/- रुपए प्रति दर से पकड़ने के लिए 7,51,500 रुपए स्वीकृत भी किए जा चुके हैं। लेकिन बंदरं को देखकर लग रहा है कि यह सब कागजरी कार्रवाई ठंडे बस्ते में डल चुकी है।

 पुराना मोबाइल बेचने और खरीदने के लिए कॉल करें: 7409166666, 8979760159