चोरों ने दो भैंस की चोरी, कई को चुराने का प्रयास

    0
    214
    विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



    हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कई गांव में चोरों ने जमकर तांडव मचाया और दो घरों में घुसकर हैं चोरी कर ली। साथ ही कुछ घरों में चोरी का प्रयास किया लेकिन विभिन्न कारणों से चोरी की घटना को अंजाम न दे सके। फिलहाल गांववासियों में चोरों के खिलाफ गुस्सा है।
    आपको बता दें कि बीती रात अज्ञात चोर बाबूगढ़ के गांव गजालपुर में पहुंचे जहां उन्होंने गुरपाल सिंह पुत्र कन्हैयालाल के घर में बंधी एक भैंस को चुरा लिया। गुरपाल के घर से भैंस चोरी करने के बाद चोर आगे बढ़े और इसी बीच गांव ददायरा में भी चोरों ने यशवीर उर्फ़ मुन्नू पुत्र तेजपाल की भैंस को भी चोरी कर लिया।
    चोरों ने इस दौरान क्षेत्र में जमकर तांडव मचाया।
    सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार चोर इसी बीच गांव ददायरा निवासी करतार सिंह की भैंस चुराने के मकसद से घर में दाखिल हुए और घरर में बंधी भैंस को ले जाने लगे। इसी बीच पिकअप में भैंस चढ़ाते समय उसके पैर की हड्डी टूट गई जिसके बाद चोर भैंस को छोड़कर फरार हो गए। चोरों का आतंक गांव में जारी रहा। बताया जा रहा है कि चोरों ने गांव के ही मनीष उर्फ ओमवीर, देवी सिंह पुत्र विजय पाल के यहां भी चोरी का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

    गाजियाबाद: ATS Mall में पाएं प्री लीजड शॉपस मल्टी ब्रेंड्स || मात्र 55 लाख से शुरु: 7037903700