बाबूगढ़ में चोरों का आतंक, ट्यूबवेल और स्कूल को बनाया निशाना

0
270
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन/अमित कुमार (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव बछलौता में चोरों ने बीती रात एक ट्यूबवेल और स्कूल को अपना निशाना बनाया जहां चोरों ने ट्यूबेल से स्टार्टर, केबल तो स्कूल से 40,000 की सरसों, इनवर्टर और दस हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। शुक्रवार की सुबह जब स्कूल के प्रधानाचार्य तथा किसान पहुंचे तो हालात देखकर दंग रह गए जिन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


ट्यूबवेल से केबल चोरी:
चोरों ने बछलौता गांव में देवेंद्र सिंह पुत्र महावीर सिंह की ट्यूबवेल को अपना निशाना बनाया जहां से उन्होंने स्टार्टर और केवल चुरा लिए जिससे ढाई हजार रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।
स्कूल के छह कमरों में बोला धावा:
बछलौता गांव में ही ट्यूबवेल से थोड़ी ही दूरी पर निरंजन सिंह इंटर कॉलेज है जहां के प्रिंसिपल निरंजन सिंह का कहना है कि शुक्रवार की सुबह जब वह खेतों से होते हुए स्कूल पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हासिल हुई। करीब 8:30 बजे स्कूल पहुंचने पर उन्हें पता चला कि चोरों ने स्कूल के छह कमरों को अपना निशाना बनाकर 60 हजार रुपए की चोरी को अंजाम दिया है। चोरों ने इस दौरान किसी कमरे का ताला तोड़कर तो किसी का कुंदा काटकर चोरी की।

e
पुलिस मौके पर:
निरंजन स्कूल से चोरों ने दस हजार की कीमत का इनवर्टर, 40,000 की सरसों और दस हजार की नकदी चोरी कर ली। आनन-फानन में स्कूल के प्रधानाचार्य ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Brainwaves International School में Admission के लिए काल करेंः 8279806606