हापुड के मौहल्लों में आबकारी टीम की छापेमारी,मिले 24 पव्वे

0
928
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड के मौहल्लों में आबकारी टीम की छापेमारी,मिले 24 पव्वे
हापुड, सीमन (ehapurnews.com): आबकारी टीम ने गुरुवार को हापुड के संदिग्ध मौहल्लों में शराब के धंधेबाजों की खोज में छापेमारी की और बदनौली के जंगल से मिले 24 पव्वे शराब,परन्तु धंधेबाज नहीं लगे हाथ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोपाल जी श्रीवास्तव आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 1 ने आबकारी स्टाफ व नंद कुमार आबकारी निरीक्षक प्रवर्तन 5 मेरठ, जितेंद्र कुमार आबकारी निरीक्षक प्रवर्तन 5 मेरठ मय स्टाफ द्वारा 08 जून2023 कोे हापुड़ के संदिग्ध मोहल्ला कासमपुरा,भीमनगर व बदनौली के जंगल में दबिश दी।दबिश के दौरान बदनौली के जंगल से 24 पव्वे दिलदार ब्रांड देशी शराब फॉर सेल इन उत्तर प्रदेश कुल मात्रा 4.8 लीटर प्राप्त हुई।


इनका कारोबार मिला ठीक-ठाक:
इसके अतिरिक्त देशी,विदेशी, बियर बदनोली,देशी,विदेशी बियर देशी गोयना देशी,विदेशी,बियर केशव नगर की गोपनीय रूप से टेस्ट परचेज कराई गई। विक्रेता द्वारा सही मूल्य पर बिक्री करते पाया गया। आकस्मिक निरीक्षण व स्टॉक सत्यापन किया गया।रैण्डम रुप से दुकान में रखे पौवो, बोतलो के क्यू आर कोड की जांच की गई सही पाए गए।


ये दिए निर्देश:
शराब के अनुज्ञापीओ को निर्देश दिया गया कि वे तत्काल अपना कोटा उठाना सुनिश्चित करें।जनपद में अवैध मदिरा के निर्माण, परिवहन एवं विक्री की रोकथाम तथा वैध मदिरा की विक्री में वृद्धि की कार्यवाही जारी है।

कम से कम ब्याज पर लोन लेने के लिए संपर्क करें: 9756129288