किशोरी ने अपने माता-पिता व बहन को दिया जहरीला पदार्थ

    0
    272
    विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


    हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र में किशोरी को डरा धमका कर परिजनों को खाने में जहरीला पदार्थ देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
    सिंभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित ने बताया कि वह 14 मार्च को अपने दोस्त की शादी में मेरठ गया हुआ था। इस दौरान घर में उसके माता-पिता और दो बहने मौजूद थी जिसका कहना है कि रात करीब 9:00 बजे जब वह घर लौटा तो काफी देर तक घर का दरवाजा खटखटा रहा। इसके बाद उसकी मां ने दरवाजा खोला और वह बेहोश हो गई। घर के अंदर की स्थिति देख कर युवक दंग रह गया।
    उसने देखा कि उसकी मां, एक बहन और पिता तीनों बेहोशी की हालत में है जिनके मुंह से झाग निकल रहे हैं। इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसने तीनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है। अगले दिन जब युवक ने अपनी छोटी बहन से मामले की जानकारी हासिल की तो उसने बताया कि गांव के ही रहने वाले फैजल ने कुछ दिन पहले उसे मोबाइल दिया था जिसके जरिए वह युवक से बात करती थी लेकिन जब किशोरी ने बात करने से इंकार कर दिया तो फैजल ने धमकाते हुए उसे एक पाउडर दिया और परिजनों को खाने में मिलाकर देने के लिए कहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    Dewan Public School: Admissions Open From Nursery to Class IX: 8938050065