निर्माणाधीन सात मंजिला गर्ल्स हॉस्टल सील

    0
    8455
    विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



    हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर प्रदेश भर अवैध निर्माणों तथा अग्निशमन विभाग व अन्य संम्बंधित विभागों द्वार नो ओबजैक्शन सर्टिफिकेट लिए बगैर संचालित भवनों के विरुद्ध बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है, जनपद हापुड़ भी इस अभियान से अछूता नही है।

    जनपद हापुड़ की धौलाना तहसील के अंतर्गत गांव रावली में उपजिलाधिकारी, अग्निशमन अधिकारी व पुलिस बल ने दौरा किया और पाया कि रावली में खड़े कई बहुमंजिले भवनों का निर्माण मानकों के विपरित किया गया है और आग बुझाने के पर्याप्त संसाधन भी नहीं है। ऐसे भवनों को सील कर दिया गया है।

    बता दें कि रावली में निर्माणाधीन गर्ल्स हॉस्टल पर यह कार्रवाई की गई है. जहां मसूरी के पास एसएसएसएसजीपी गर्ल्स हॉस्टल को अग्नि सुरक्षा मानकों की अनदेखी व बिना नक्शा पास कराए जाने के कारण यह कार्रवाई की गई है. बुधवार को अग्निशमन विभाग, प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां निर्माणधीन सात मंजिला गर्ल्स हॉस्टल को मानक के विपरीत पाए जाने पर जबरदस्त कार्रवाई करते हुए सील कर दिया. इस अवैध निर्माण के दौरान नोटिसबाजी तो की गई लेकिन कुछ ठोस कदम नहीं उठाया गया. जब बिल्डिंग सात मंजिल तक पहुंच गई तो यह कार्रवाई अधिकारियों ने की है. हापुड़ का रेलवे रोड पर गणपति प्लाजा, विष्णु प्लाजा, गंगा डावर आदि भी ऐसे व्यवसायिक भवन है, जो मानकों के विपरित बने हैं तथा पार्किंग, तथा आग बुझाने के पर्याप्त संसाधन भी नहीं है।

    अब Makeup Booking पर पाएं 20% तक Discount : 8218124225