गढ़मुक्तेश्वर के नवनिर्वाचित चेयरमैन राकेश बजरंगी व सभासदों ने ली शपथ

0
786
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



गढ़मुक्तेश्वर के नवनिर्वाचित चेयरमैन राकेश बजरंगी व सभासदों ने ली शपथ

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन राकेश बजरंगी तथा नवनिर्वाचित सभासदों ने शुक्रवार को गढ़मुक्तेश्वर में आयोजित एक समारोह में शपथ ली। एसडीम गढ़मुक्तेश्वर ने नवनिर्वाचित चेयरमैन राकेश बजरंगी व नवनिर्वाचित सभासदों को देश की अखंडता बनाएं रखने की शपथ दिलाई।

नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा, भारत की प्रभुता और अखंडता बनाए रखने के साथ-साथ कर्तव्य को निष्ठापूर्वक और सद्भावपूर्वक निर्वहन करने की शपथ ली। शपथ लेने के पश्चात तालियों से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया। बता दें कि गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद पर भारतीय जनता पार्टी के राकेश बजरंगी ने जीत हासिल की है। शुक्रवार को चेयरमैन व सभासदों को एसडीम ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद चैयरमैन राकेश बजरंगी परिषद के मुख्य कार्यालय में पहुंचे जहां उन्होंने परिषद का कार्यभार ग्रहण किया। चेयरमैन राकेश बजरंगी नें मीडिया कर्मियों से कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि नगर का विकास तेजी से हो जिसके लिए वह हर सम्भव प्रयास करेंगे और जनता से सहयोग की अपेक्षा है।

इस अवसर पर गढ़मुक्तेश्वर के विधायक हरेंद्र तेवितया, जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर, जिला प्रभारी मंयक गोयल, जिलाध्यक्ष उमेश राणा  सहित सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

VIKAS GLOBAL SCHOOL (DEFENCE ACADEMY) में प्रवेश प्रारम्भ: 8710848586