डीजल जनरेटर प्रतिबंध को लेकर आईआईए ने लिया रैली निकालने का फैसला

0
411
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ आईआईए ने राजेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग (CAQM) के आदेश के खिलाफ रैली करने का फैसला लिया गया। आदेश है कि 30 सितंबर से एनसीआर क्षेत्र में डीजल जनरेटर चलाने पर प्रबंधित लगेगा ऐसे में उद्यमियों ने इस आदेश का विरोध कर रैली पर विचार विमर्श किया गया।
बैठक में फैसला लिया गया कि एनसीआर क्षेत्र के सभी आई आई ए चैप्टर्स द्वार पी वी एस मॉल शास्त्री नगर मेरठ से कमिश्नर कार्यालय तक रैली निकाली जाए जिसमे अधिक से अधिक संख्या में उद्यमी शामिल होकर रैली को सफल बनाए। बैठक में इस आदेश के लागू होने के बाद आने वाली भयंकर कठिनाइयों के बारे में भी विचार विमर्श किया गया कि चूंकि क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति भी बाधित रहती है एवं 30.09.2022 के बाद डीजल जेनरेटर भी नहीं चलेंगे जिससे उद्योगों का उत्पादन प्रभावित हो जायेगा एवम काफी सारे उद्योग बंद जायेंगे। जिससे इन उद्योगों में काम करने वाले लाखो लोग सड़कों पर आ जायेंगे एवम जिससे बेरोजगारी एवम समस्या बढ़ेगी। इस से सरकार को राजस्व का नुकसान होगा। बैठक में सभी उद्यमी बंधुओ एवम आई आई ए के सदस्यों से रैली में पहुंचने का आह्वान किया गया।
बैठक में पवन शर्मा, अशोक छारिया, सतीश बंसल, प्रमोद गोयल, अतुल गोयल, प्रदीप तनेजा, लवलीन गुप्ता, नीरज गुप्ता, सौरभ अग्रवाल, प्रशांत मित्तल, राजीव गर्ग, कपिल अरोड़ा, प्रवेश सूरी, प्रतीक जैन, सर्वेंद्र रस्तोगी एवं अन्य उद्यमी बंधु शामिल हुए।

शुद्ध देसी घी की शुरुआत 600 रु प्रति हजार ML से : 9068607739