हापुड़: अवैध निर्माण की शिकायत पर जांच के लिए खुद पहुंचे वीसी

0
1774
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष नितिन गौड़ बुधवार को अवैध निर्माण की शिकायत पर हापुड़ की गढ़ गेट पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित मीट की दुकान के पीछे पहुंचे और निरीक्षण के दौरान क्षेत्र में अवैध निर्माण चलता हुआ पाया। इसके बाद अधिकारियों ने उपाध्यक्ष के आदेश पर अनधिकृत निर्माण को सील कर कार्रवाई है। अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कार्रवाई का यह क्रम निरंतर जारी रहेगा।


दरअसल हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण को सूचना प्राप्त हुई कि गढ़ गेट पुलिस चौकी क्षेत्र में मीट की दुकान के पीछे हाजी दानिश और हाजी बदरू द्वारा अनाधिकृत निर्माण किया जा रहा है। शिकायत के आधार पर एचपीडीए के वीसी नितिन गौड़ ने खुद मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया जहां अवैध निर्माण चलता हुआ पाया। ऐसे में एचपीडीए के उपाध्यक्ष ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अनधिकृत निर्माण को तत्काल नियम अनुसार सील किया जाए। इसके बाद अवैध निर्माण को सील किया गया और आगे की कार्रवाई की गई।


एचपीडीए के वीसी का कहना है कि कहीं भी अनाधिकृत निर्माण और अनाधिकृत कॉलोनी किसी भी दशा में विकसित होने नहीं दी जाएगी। अनाधिकृत निर्माण और अनधिकृत कॉलोनी का विकास प्रारंभ होते ही उत्तर प्रदेश नगर योजना एवं विकास अधिनियम 1973 की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्रभावी पैरवी सुनिश्चित की जाएगी।

वेबसाइट और मोबाइल APP बनवाने के लिए संपर्क करें:  9105245101