VIDEO: हापुड़ः मुठभेड़ में दो सगे इनामी भाई घायल

0
173
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर व एसओजी टीम की हत्यारोपियों व इनामी बदमाशों से शुक्रवार की सुबह गांव बझैड़ा कला के नहर पुल के पास पास मुठभेड़ हो गई जिसमें 25-25 हजार रुपए के दो इनामी बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने घायलों सहित एख अन्य इनामी बदमाश व एक महिला को गिरफ्तार किया है। 25-25 हजार रुपए के तीनों इनामी बदमाश महिला के बेटे है।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो बाइक, एक पिस्टल, दो तमंचे, तीन मोबाइल, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है।

पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि शुक्रवार को थाना कपूरपुर पुलिस व एसओजी टीम बझैड़ा नहर पुल के पास चैकिंग कर रही थी कि पुलिस को देखते ही बदमाशों ने गोली चला दी। मुठभेड़ के दौरान दो इनामी बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने एक महिला व तीन इनामी बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों पर 16 जुलाई को गांव छज्जूपुर में सचिन की हत्या व थाना निवाड़ी के गांव अबूपुर में अपने चाचा ओम वीर की 30 जुलाई को हत्या करने का आरोप है। शुक्रवार को आरोपी सचिन के भाई रामकुमार की हत्या करने आए थे कि पुलिस से मुठभेड़ हो गई और महिला व उसके तीन बेटे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान जनपद गाजियाबाद के थाना निवाड़ी के भागमल की पत्नि मिथलेश व उसके तीन बेटों गौरव, मोनू व सोनू के रुप मे की है। तीनों बेटों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। इस मुठभेड़ मे गौरव व मोनू घायल हुए है।