VIDEO: हापुड़: तवे से हमला कर की मुकेश की हत्या, मृतक के दो भाई हिरासत में

0
295
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी की गली नंबर 10 में स्थित एक मकान में एक व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। मकान से बदबू भी आ रही थी। गुरुवार को मृतक के ससुराल पक्ष के लोग जब घर पहुंचे तो बाहर से लगी कुंडी देख उन्हें शक हुआ। इसके बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो हालत देखकर सभी दंग रह गए। मृतक के हाथ रस्सी से बंधे हुए थे जिसकी लाश जमीन पर पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोरेंसिक टीम मामले की छानबीन में जुट गई। मामला समपत्ति विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के दो भाईयों को हिरासत में ले लिया है।
35 वर्षीय मुकेश कर्दम पुत्र खजान सिंह टेंट हाउस का काम करता था जिसकी घर के पास ही एक परचून की दुकान भी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले दो दिनों से परचून की दुकान बंद थी। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले मुकेश अपनी पत्नी और तीन बच्चों को बुलंदशहर के गांव स्माइलपुर स्थित अपने ससुराल छोड़ कर लौट आया था। वापस लौटने के कुछ समय बाद मुकेश का फोन स्विच ऑफ हो गया। ससुराल पक्ष के लोग लगातार मुकेश से संपर्क करने का प्रयास करते रहे लेकिन फोन बंद होने के कारण संपर्क नहीं हो पाया। गुरुवार को ससुराल पक्ष के लोग हापुड़ के लज्जापुरी पहुंचे तो बाहर से मकान की कुंडी लगी देख उन्हें शक हुआ। बताया जा रहा है कि मकान से काफी ज्यादा बदबू आ रही थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीतर दाखिल हुई तो देखा कि मुकेश की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी जिसके हाथ भी बंधे हुए थे। सूचना मिलने पर हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा मौके पर पहुंचे जिन्होंने बताया कि मृतक के सिर पर चोट लगी है। अत्याधिक खून बहने के कारण उसके मौत हुई।
जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। एएसपी राजकुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि तवे से वार पर मुकेश पर हमला किया गया है।
पुलिस ने मामले में मृतक के दो भाईयों को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है।