VIDEO: डॉ वैशाली की मौत का मामला: परिजनों ने दी दो के खिलाफ तहरीर

0
632
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :  मुरादाबाद की तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में सोमवार की दोपहर जनपद हापुड़ निवासी नेहा उर्फ वैशाली का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से
यूनिवर्सिटी में सनसनी फैल गई और परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने कमरे से मिले मोबाइल और लैपटॉप को जांच के लिए भेज दिया है। वहीं मोबाइल के कॉल डिटेल्स निकालने की कवायद शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस को परिजनों ने दो युवकों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले में एक और जानकारी प्राप्त हुई है जिसके अनुसार नेहा उर्फ वैशाली रविवार को राजस्थान के झालावाड़ा पीडब्ल्यूडी गोदाम निवासी डॉ उर्वशी के साथ बाजार घूमने गई थी जिसके बाद रात को दोनों बुध बाजार स्थित एक होटल में रुकी। सुबह दोनों ने कमरा छोड़ दिया और वैशाली सीधे तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय के कॉलेज पहुंची जहां से वह हॉस्टल गई और उसका शव फंदे से लटका मिला।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वैशाली तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में साढे छह साल से पढ़ाई कर रही थी। वैशाली का दाखिला साल 2014 में बीडीएस में कराया गया था। तीन साल की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने एमडीएस करने का फैसला लिया। डॉ नेहा उर्फ वैशाली पढ़ाई में काफी तेज तर्रार थी जिसने कभी परेशानी का जिक्र परिजनों से नहीं किया। बता दें कि जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव शाहबुद्दीन निवासी प्रमोद सिंह अपनी पत्नी रेखा के साथ बेटे राहुल और बेटी नेहा की पढ़ाई के लिए गांव छोड़कर हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड पर स्थित मोहल्ला शिवनगर में रह रहे थे। इसके लिए उन्होंने एक मकान भी खरीदा था। परिजनों का कहना है कि नेहा आत्महत्या नहीं कर सकती। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है और दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

B.TECH, B.PHARM, B.ARCH, BCA, BBA, MBA, M.PHARM में एडमीशन के लिए कॉल करें: 7251000130/31