शराब तस्करों से मिलीभगत पर दो दरोगा सस्पेंड

0
1815
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने दो दरोगाओं को निलंबित तथा दो दरोगाओं को लाइनहाजिर कर यह कड़ा संदेश दिया है कि किसी भी गलत कृत्य के लिए पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा जाएगा। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने थाना हापुड़ देहात व बाबूगढ़ के प्रभारी व एक दरोगा के विरुद्ध प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना हापुड़ देहात में तैनात दरोगा सुरेश कुमार व बाबूगढ़ के दरोगा प्रमोद कुमार ने एक शराब तस्कर को विवेचना में लाभ पहुंचाया था जिसके पीछे कुछ लेन-देन अवश्य हुआ होगा। पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में यह मामला आया तो उन्होंने यह जांच सी.ओ. सिटी हापुड़ को सौंप दी। सी.ओ. सिटी की जांच पर भ्रष्टाचार उजागर हो गया और पुलिस अधीक्षक ने दरोगा सुरेश कुमार व प्रमोद कुमार को निलंबित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने थाना हापुड़ देहात व थाना बाबूगढ़ प्रभारी व एक दरोगा ओमकार गंगवार के विरुद्ध भी प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं और यह जांच धौलाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी है। सी.ओ. धौलाना को यह जांच सात दिन में पूरी करनी है।

पुलिस अधीक्षक ने कुचेसर पुलिस चौकी प्रभारी सुमित तोमर व दौमी पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र पाल शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने चेतावनी दी है कि यदि कोई पुलिस कर्मी किसी अवैधानिक कार्य में लिप्त पाया जाएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस द्वारा जारी नोट:

एलर्जी, चर्मरोग व गुप्तरोग की दवाईयों के लिए संपर्क करें: 9837509509