घायल गौवंश को बस ने मारी टक्कर, उपचार कर रहे चिकित्सक व पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

0
168
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन/अमित कुमार (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नवनिर्मित बाईपास पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से घायल हुए गोवंश का उपचार कर रही चिकित्सकों व पुलिस की टीम उस समय बाल-बाल बच गई जब डग्गामार बस अनियंत्रित होकर उनके पास से गुजरी। मौत को इतने पास से देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने कार्रवाई कर डग्गामार बस को कब्जे में ले लिया और उसे सीज कर दिया।


दरअसल गुरुवार को हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नए हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक गौवंश घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस और पशु चिकित्सक मौके पर पहुंचे जिसके बाद घायल गोवंश का उपचार शुरू किया लेकिन इसी बीच एक तेज रफ्तार डग्गामार बस आई जिसके चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया। बस ने गोवंश को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिसकर्मी और चिकित्सकों ने भागकर अपनी जान बचाई।


थाना बाबूगढ़ प्रभारी हेम सिंह सैनी ने बताया एक डग्गामार बस दिल्ली से नहटौर बिजनौर जा रही थी। जैसे ही बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला पहुंची तो चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। बस को सीज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

चर्म रोग, गुप्त रोग व एलर्जी के लिए संपर्क करें डॉ शिशिर गुप्ता: 9719123457