पौराणिक तीर्थ स्थल पर अन्य राज्यों के लोगों के प्रवेश प्रतिबंध

0
528
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के पौराणिक तीर्थ स्थल गढ़मुक्तेश्वर में अन्य राज्यों के लोगों के प्रवेश को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है और मीरा रेती क्षेत्र में बैरीकेट लगा कर पुलिस तैनात की गई है।
बता दें कि हरियाण, राजस्थान, दिल्ली आदि से लोग अपने परिवारजनों की अस्थियां लेकर बृजघाट गंगा में प्रवाहित करने के बाद गढ़मुक्तेश्वर में अपने पुरोहितों के पास पौथी में वंशावली दर्ज कराने हेतु गढ़मुक्तेश्वर आते हैं।
पुरोहित ने गढ़मुक्तेश्वर की मीरा की रेती में कैंप लगाकर अपने यजमानों की भीड़ जुटा रखी थी, जिस पर लोगों ने कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका व्यक्त की थी। बृजघाट शमशान घाट पर कोरोना मरीजों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है और हरियाणा, राजस्थान व दिल्ली से कोरोना मरीजों की अस्थियां गंगा में प्रवाहित करने पहुंच रहे है।
पुलिस ने मीरा रेती पर लगे कैम्पों को उखड़वा कर गढ़मुक्तेश्वर में अन्य राज्यों के लोगों के प्रवेश को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया है। पुलिस ने बैरिकेट लगा कर पुलिस तैनात की है। पुलिस का कहना है बृजघाट गंगा में अस्थियां प्रवाहित करने बाद अन्या राज्यों के लोग गढ़ में प्रवेश नहीं करेंगे।

Brainwaves International School, first True International School in Hapur. For Admission contact : 8791258181, 8279806606