पुलिस की गोली लगने से 10 हजार का इनामी बदमाश घायल

0
112
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली पुलिस की चैकिंग के दौरान बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार किया गया बदमाश 10,000/- रुपये का शातिर ईनामी बदमाश है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश का नाम नदीम है जिससे पुलिस ने अवैध असलहा मय जिंदा व खोखा कारतूस एवं बिना नम्बर की एक मोटर साइकिल बरामद की है।


गढ़ सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि सिम्भावली पुलिस भड्डा नहर पुल पर चेकिंग कर रही थी कि बक्सर रेगुलटर की ओर से एक बाइक आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो संदिग्ध ने बाइक नहीं रोकी। पुलिस ने बाइक का पीछा किया और इसी बीच एनकाउंटर शुरू हो गया। मुठभेड़ के दौरान बाइक सवार गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम नदीम पुत्र शौकीन निवासी ग्राम अतरौली थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद बताया है।


गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी हैं जो जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली के तीन अभियोग व थाना पिलखुवा के एक अभियोग में वांछित चल रहा था। गिरफ्तार नदीम के विरुद्ध जनपद गाजियाबाद व हापुड़ में चोरी, डकैती व आर्म्स एक्ट आदि से संबंधित करीब दो दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

हापुड़ में अब पांच मिनट में हटवाएं मस्से: 7668219093