नाबालिगा के साथ दो महीने तक किया दुष्कर्म, बेटी भेजने का फिर बना रहे दबाव

0
263
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की नाबालिक पुत्री को अगवा कर एक आरोपी ने घर में करीब दो महीने तक बंधक बना कर रखा और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया। छह फरवरी को पिता को पुत्री के बारे में जानकारी मिली तो वह उसे घर वापस ले आया जिसने पुलिस से मामले में न्याय की गुहार लगाई है। पुत्री को आरोपी के पास भेजने का दबाव आरोपी लगातार बना रहे हैं।
मामला करीब दो महीने पहले का है जब 15 साल की नाबालिका संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसे काफी तलाशा लेकिन सफलता हाथ ना लगी। पीड़िता की तलाश के दौरान पीड़िता के पिता को पता चला कि गांव का एक युवक उसकी पुत्री को अगवा कर ले गया है। छह फरवरी को पिता ने आरोपी के स्वजन से शिकायत की जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग एकत्र हुए और पुत्री को वापस घर ले आए।
पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे आरोपी बहला-फुसला कर ले गया था। आरोपी ने उसे अपने घर में कैद रखा और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया और विपक्ष के लोग बार-बार पीड़ित पर उसकी पुत्री को आरोपी के पास भेजने का दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। थाने में तहरी देकर पीड़ित ने मामले में कार्यवाई की मांग की है।

दिल्ली की डॉ शूची तनेजा दुआ अब हापुड़ शहर में : 7017732103