आईआईए की 31वीं वार्षिक आम सभा में हापुड़ चैप्टर के उद्यमियों ने उठाई समस्याएं

0
254
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : आईआईए मुख्यालय लखनऊ द्वारा आगरा के फतेहाबाद में 31 वीं वार्षिक आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें आईआईए हापुड़ चैप्टर की ओर से राजेंद्र गुप्ता व अन्य सदस्यों ने हिस्सा लिया. वार्षिक सभा में उत्तर प्रदेश सरकार की 1 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था योजना के तहत एक ब्लॉक एक उत्पाद के बारे में चर्चा की गई कि किस तरह से ब्लॉक एक उत्पाद योजना उत्तर प्रदेश के छोटे उद्यमियों किसानों की आय में वृद्धि करेगा. उत्तर प्रदेश सरकार की 1 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की योजना को आगे बढ़ाने में सहायक होगी.
वार्षिक सभा में हापुड़ चैप्टर की ओर से राजेंद्र गुप्ता ने हापुड़ चैप्टर की वार्षिक रिपोर्ट को रखा और धीरखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया में उद्यमियों को आ रही मुख्य सड़क, पानी निकासी की समस्याओं को रखा. आईआईए मुख्यालय द्वारा उन समस्याओं को हल कराने के लिए सहयोग देने का आग्रह किया. हापुड़ चैप्टर की ओर से अशोक झारिया ने एमएसएमई में रजिस्टर्ड उद्योगों को देनदार द्वारा भुगतान में की जाने वाली देरी की समस्या को रखा और मुख्यालय के स्तर पर सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया.
वार्षिक सभा में हापुड़ चैप्टर की ओर से पवन शर्मा, विजय शंकर शर्मा, धीरज चुग, प्रमोद गोयल, अतुल गोयल, संदीप चौधरी, संजय गोयल, नीरज गुप्ता, अनिल कंसल आदि उपस्थित रहे.