प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सपाई मैदान में

0
221
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): भ्रष्टाचार,बेरोजगारी तथा आरक्षण पर वार सपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध दर्ज झूठे मुकद्दमों के विरोध में सोमवार को यहां समाजवादी पार्टी हापुड़ के कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर धरना देकर प्रदर्शन किया। यह धरना सपा कार्यकर्ताओं ने धौलाना व गढ़मुक्तेश्वर तहसील पर भी दिया गया।
सपा के जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बदमाशों का साम्राज्य स्थापित है। जिस कारण लोग भयभीत है। प्रदेश में भ्रष्टाचार व बेरोजगारी बढ़ी ही तथा विकास के कार्य पूरी तरह ठप्प है। प्रदेश सरकार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरुद्ध बदले की भावना से कार्यवाही कर रही है और उनके विरुद्ध झूठे मुकद्दमे दर्ज कर रही है। किसानों को गन्ने का भुगतान नहीं किया जा रहा है। सपा कार्यकर्ताओं ने 13 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को दिया। उनकी मुख्य मांगें है। जनपद हापुड़ में स्थापित तीन टोल टैक्सों पर जनपद हापुड़ के लोगों से वसूली पर रोक लगाई जाए। हापुड़ में भगवान परशऱाम की मूर्ति स्थापित की जाए। फर्जी एन्काउंटर बंद हो। बिजली दर में वृद्धि को वापिस लिया जाए। प्राकृतिक आपदा से नष्ट हुई फसलों को मुआवजा किसानों को दिया जाए आदि। धरने का संचालन पुरुषोत्तम वर्मा एडवोकेट ने दिया।
इस अवसर पर इकबाल कुरैशी, श्याम सुंदर भुजी, अनिल आजाद एडवोकेट,ब्रज भूषण शरण त्यागी,संजय गर्ग, संजय यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here