VIDEO: पेड़ से निकल रहा सफेद रंग का तरल पदार्थ, रात में आती है आवाज

0
318
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन  (ehapurnews.com) : नीम के एक वृक्ष से पिछले एक महीने से तरल पदार्थ निकल रहा है जिससे हर कोई हैरत में है। लोगों का मानना है कि रात के समय यह पेड़ आवाज भी निकालता है।
जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ के गांव छपकौली में स्थित श्री श्यामेश्वर महादेव मंदिर के पास दिव्य गौशाला में एक नीम के पेड़ से सफ़ेद रंग का तरल निकल रहा है। यह तरल पिछले एक महीने से निकल रहा है जिससे हर कोई हैरान है। लोगों का कहना है कि रात के समय इस पेड़ से आवाज भी आती है।
EHAPUR NEWS अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता। श्री श्यामेश्वर महादेव शिव मंदिर के परिसर में निर्माण अनंत श्री स्वामी दिव्यानंद तीर्थ जी महाराज द्वारा 15 वर्ष पहले एक दिव्य गौशाला का निर्माण कराया गया। मंदिर के पुजारी पंडित अमित शर्मा ने बताया कि दिव्य गौशाला में एक नीम का वृक्ष है जिससे पिछले एक महीने से सफेद रंग का तरल पदार्थ निकल रहा है। इस पदार्थ की मात्रा इतनी है कि पांच दिनों के भीतर एक बाल्टी भर जाती है। हालांकि लोग इसे दिव्य शक्ति मान रहे हैं।
वहीं पंडित अमित शर्मा ने बताया कि पेड़ से रात के समय काफी तेज आवाज निकलती है। ऐसे में हमने दिन में पेड़ से निकलने वाली आवाज को रिकॉर्ड किया जो इस तरह सुनाई देती है।
पंडित अमित शर्मा का कहना है कि लाखों में से एक पेड़ में दिव्य शक्ति के चलते इस तरह की आवाज आती है और तरल पदार्थ निकलता है। हालांकि EHapur News किसी भी तरह के अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता।