VIDEO: लड़की पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
261
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र में एक सिरफिरे ने एक लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया जिससे लड़की का शरीर झुलस गया और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला में मुकद्दमा दर्ज कर छह घंटे के अंदर आरोपी राहिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह पूरी वारदात रविवार शाम साढ़े सात बजे की है जब लड़की अपने घर में बर्तन साफ कर रही थी कि तभी घर में आरोपी आ धमका और लड़की पर तेजाब से हमला कर भाग खड़ा हुआ। जैसे ही मामले की सूचना आसपास के लोगों को लगी सभी मौके पर पहुंचे और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों ने थाना सिंभावली पहुंचकर आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु की और छह घंटे के अंदर 15 साल की किशोरी पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार रात बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर दिया। आरोपी का नाम राहिल उर्फ रोहिल खान है।

पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि लड़की उसकी दोस्त थी लेकिन कुछ दिनों से लड़की ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था जिसकी वजह से आरोपी राहिल ने लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

घर खरीदने पर पाएं 2.67 लाख तक की सब्सिडी, 80% तक Finance. Call: 9540030099

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here