धूमधाम से मनाया गया 10 दिवसीय श्री गणेशोत्सव,

0
28
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के श्रीनगर में 10 दिवसीय श्री गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया गया और इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। वहीं गणपति विसर्जन के समय भक्त भावुक को गए जिन्होंने अगले बरस गणपति बप्पा से जल्दी आने की प्रार्थना की।
हापुड़ की श्रीनगर महिला मंडल द्वारा श्री गणेश उत्सव आयोजित किया गया जहां प्रतिदिन सुबह व शाम होने वाली आरती में श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी आस्था का परिचय दिया। इस अफसर पर भवी, शिव्या, निष्ठा ने भजनों पर नृत्य प्रस्तुत किया। समृद्धि शर्मा ने भजन गाकर माहौल को भक्ति के रंग में रंग दिया। माधव अग्रवाल, मान्य अरोरा द्वारा गणपति बप्पा की ड्राइंग बनाई गई।
यदि उत्सव की बात करें तो हापुड़ के विधायक विजयपाल आढ़ती तथा नगर पालिका परिषद हापुड़ के पूर्व अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
उत्सव में धार्मिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। समायरा साहनी, दिशा अरोड़ा ने भी प्रस्तुति दी। गतिक जिंदल ने इस दौरान सुंदर-सुंदर वीडियो और फोटो रिकॉर्ड कर यादों को संजोया। इस अवसर पर सुदीप जिंदल, कपिल साहनी, कपिल अग्रवाल, रवि शर्मा, सचिन अरोरा, पंकज शर्मा, हर्षित कंसल, भारत गोयल आदि क्षेत्रवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। विसर्जन यात्रा के समय भक्त भावुक हो गए।

ब्रेनवेव्स इंटरनेशनल स्कूल लेकर आया है हापुड़ की पहली प्रोफेशनल फुटबॉल अकादमी: 8791258181