सगे भाई की हत्या कर शव के टुकड़े गंगा में बहाए, कारण जानकर उड़ जाएंगे होश

0
1228
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। थाना बाबूगढ़ पुलिस ने सगे भाई की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने सगे भाई की हत्या इसलिए कर दी जिससे उसे कोचिंग के पैसे न देने पड़े। खुलासा होने पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने भाई के टुकड़े कर गंगा में बहा दिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा घटना में इस्तेमाल हथियार बरामद किया है। आरोपी ने अपने सगे भाई की हत्या कर गुमशुदा होने की झूठी कहानी रची थी।

एक महीने बाद लिखाई गुमशुदा की रिपोर्ट:

मामले की शुरुआत 26 अगस्त को हुई जब राहुल भाटी पुत्र जिले राम भाटी अचानक गायब हो गया। गुमशुदा राहुल का तलाश के लिए उसके सगे भाई आरोपी रंजन भाटी उर्फ मोनू पुत्र जिले राम भाटी ने एक महीने बाद 26 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई।

शव के टुकड़े कर गंगा में बहाए:

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की। जब पुलिस ने रंजन भाटी से सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के सामने आरोपी ने बताया कि उसने 26 अगस्त को अपनी पत्नी को चाय में नशे की गोलियां मिलाकर जल्दि सुला दिया और उसके बाद अपने भाई की चाय में 10-12 नशे की गोलियां मिला दी जिससे भाई बेसुध हो गया। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने भाई के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। शव को आरी के ब्लेड व दराते से काटकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर गंगा में बहा दिए।

भाई को दी 12 नशे की गोलियां:

आरोपी ने बताया कि उसका भाई उससे कोचिंग के नाम पर 15-20 हजार रुपए महीने के मांगता था और इसके बाद भी उसके साथ अभद्रता करता था जिससे गुस्साए रंजन ने यह कदम उठाया। आरोपी गौतमबुद्धनगर का रहने वाला है जो कि फिलहाल कुचेसर चौपला रेलवे रोड पर रह रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही एक कार, एक स्कूटी, एक लोहे का पाइप, एक दराती, आरी का ब्लेड आदि बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here