उपैड़ा के ओयो होटल में दुष्कर्म

0
872
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



उपैड़ा के ओयो होटल में दुष्कर्म

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में जगह-जगह संचालित ओयो होटल पूरी तरह अय्याशी के ठिकाने बने हैं। इनमें होने वाली दुष्कर्म की घटनाओं के दौरान बनाई गई अश्लील वीडियो को पोर्न एप को बेचे जाने की सम्भावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। इस धंधे में ओयो के संचालकों की मिली भगत होने की सम्भावना हैं। हांलाकि पुलिस ने अभी तक अपनी जांच ऐसी कोई घटना नहीं पाई हैं।

नग्नावस्था में बनाया गया वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर एक आरोपित ने विवाहिता को बाबूगढ़ क्षेत्र के उपैड़ा स्थित ओयो के होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया था। आरोपित के कहने पर पीड़िता 75 हजार रुपए व लाखों के आभूषण भी साथ ले गई थी। जिन्हें आरोपित ने हड़प लिया हैं। इतना ही नहीं वर्ष 2016 में विवाहिता की नाबालिग उम्र होने के बावजूद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म कर नग्नावस्था में वीडियो बनाया था। मामले में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद आरोपित लगातार विवाहिता को ब्लैकमेल करता आ रहा हैं। मामले में अब दोबारा आरोपित व उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में जिला गौतमबुद्धनगर के थाना दादरी क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि वर्ष 2016 में उसकी नाबालिग उम्र थी। उसी दौरान गौतमबुद्धनगर के थाना दादरी क्षेत्र के मोहल्ला गौतमपुरी (वाल्मिकी) के राहुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। आरोपित ने नग्नावस्था में पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया था। मामले में स्वजन ने आरोपित के खिलाफ थाना दादरी में मुकदमा दर्ज कराया था। बालिग होने पर पीड़िता की शादी थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के युवक से हो गई थी। इसके बाद पीड़िता अपने ससुराल में रहने लगी। शादी के कुछ दिन बाद आरोपित ने पीड़िता का मोबाइल नंबर पता कर लिया और काल कर परेशान करने लगा। आरोपित ने बात न करने पर पीड़िता को नग्नावस्था में बनाया वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। घर ने बिगड़े इस कारण पीड़िता ने आरोपित के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

आरोपित लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। आरोपित ने पीड़िता के बच्चों, पिता व भतीजे का अपहरण कर उनकी हत्या की धमकी दी। आरोपित की प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने कई बार आत्महत्या का भी प्रयास किया। 20 अप्रैल 2024 की सुबह आरोपित ने पीड़िता को काल किया और घर से नकदी व आभूषण लेकर बाबूगढ़ के गांव उपैड़ा स्थित ओयो होटल में बुलाया। मना करने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने लगा। आरोपित ने पीड़िता को बताया कि अगर वह उसकी बात मान लेगी तो वह वीडियो डिलीट कर देगा। आरोपित के कहने पर पीड़िता घर से 75 हजार रुपये व लाखों के आभूषण लेकर आरोपित के पास पहुंच गई। इसके बाद आरोपित ने रुपये व आभूषण अपने साथी को दे दिए और उसे ओयो होटल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया हैं।

ये भी पढ़ेःमामा यादव होटल में कीड़े वाली सब्जी खिलाने का आरोप, विरोध करने पर मालिक ने ग्राहक को पीटा

मामा यादव होटल में कीड़े वाली सब्जी खिलाने का आरोप, विरोध करने पर मालिक ने ग्राहक को पीटा

30 हजार की डाउन पेमेंट और फ्री गिफ्ट के साथ ले जाएं ई-रिक्शा: 7906867483