VIDEO: तीन दिवसीय चैंपियनशिप में पिलखुवा के खिलाड़ियों का रहा दबदबा

0
213
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :अलीगढ़ में तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया जिसमें जनपद हापुड़ के पिलखुवा के खिलाड़ियों ने भी अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन कर अपना दबदबा कायम किया।
उ0प्र0 जोन सेकेट्री व हापुड़ सचिव राजेन्द्र कुमार ने बताया कि चैंपियनशिप के दौरान तीन गोल्ड, दो सिल्वर, एक कांस्य पदक को हापुड़ की टीम ने अपने नाम किया। इस अवसर पर पिलखुवा के खिलाड़ी निखिल गौतम 560 किलो ग्राम में प्रथम स्थान, मोहित तोमर 637 किलो ग्राम में प्रथम स्थान, संदीप तोमर 670 किलो ग्राम में प्रथम स्थान पर रहे तो वहीं गोविंद गौतम 650 किलो ग्राम में दूसरा स्थान, गौरव चौधरी ने 502 किलोग्राम में दूसरा स्थान, दीपक ने 495 किलो ग्राम में दूसरा स्थान और महेश सैनी 530 किलो ग्राम में तीसरा स्थान प्राप्त किया।
चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने बाद नगर में हिन्दू युवा वाहिनी जिला मंत्री लाल बहादुर ,गौरव चौहान समाज सेवी, सुमित रुहेला, सवीस तोमर, सिंकदर बाबा, विपिन आदि ने भव्य स्वागत किया। चैंपियनशिप में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ी संदीप तोमर ने बातचीत में बताया कि नवंबर माह में होने वाले नेशनल खेल प्रदर्शन में भाग लेंगे जो हैदराबाद में आयोजित होगी।

Property Mela: खरीदें प्लॉट व फ्लैट, कॉल करें 9540030099