VIDEO: पिलखुवा में कई राउंड फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

0
465
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : जनपद हापुड़ के पिलखुवा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रमपुरा में गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा. बाइक पर आए हमलावरों ने इस दौरान कई राउंड फायर किए जिससे एक मजदूर की मौत हो गई जबकि मौके पर मौजूद स्थानीय निवासी गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया. मरने वाले का नाम 28 वर्षीय अरुण है जबकि गोलू की गर्दन में गोली लगने से उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. मामले की सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की छानबीन में जुट गया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है. दरअसल अरुण मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. गुरुवार की रात करीब 8:00 बजे वह अपने घर के बाहर बैठा था. इसी दौरान बाइक सवार दो हमलावरों ने अरुण पर कई राउंड फायर कर दिए जिससे एक गोली अरुण के सिर और एक पेट के पास जाकर लगी. वहीं मौके पर मौजूद मोहल्ले का निवासी गोलू भी गोली लगने से घायल हो गया. गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई और लहूलुहान हालत में अरुण और गोलू को अस्पताल में भर्ती कराया जहां अरुण की मौत हो गई.
घायल हुए गोलू को दिल्ली के लिए रेफर किया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. अरुण और गोलू के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मामले की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर भी मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेः अवैध कालोनी में प्लाट बिक्री का नक्शा जारी

हापुड़: रेलवे रोड पर चखे अमृतसरी छोले और चूर-चूर नान का स्वाद || 8979755041