VIDEO: News Bulletin: पढ़िए आज की हापुड़ की बड़ी खबरें

0
479
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



न्यू आलोक, दादूभवन,बुर्जमौहल्ला, आर्य नगर समेत जनपद के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचा कोरोना

हापुड़ में दो दिन के वीकेंड लॉकडाउन के बाद सोमवार को कोरोना के – मामले सामने आए। इन सभी कोरोना मरीजों को आईसोलेट कर उपचार शुरु कर दिया गया है। प्रभावित इलाकों में सैनिटाईजेशन की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

रामा अस्पताल के कर्मचारी समेत रेमडेसिविर की कालाबाजारी में तीन गिरफ्तार

जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा पुलिस व जनपदीय टीम-ए ने रामा मेडिकल कालेज व ट्रामा सैंटर के एक कर्मचारी सहित तीन आरोपियों को रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी कर कालाबाजारी करने के आरोप में पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक रेमडेसिविर इंजेक्शन तथा रेमडेसिविर इंजेक्शनों को बेचकर प्राप्त किए हुए 82 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं।

जनपद में 29 अप्रैल बंदी दिवस घोषित

जिलाधिकारी अनुज सिंह ने 29 अप्रैल को बंदी दिवस घोषित किया है। जनपद हापुड़ में 29 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान होगा। जनपद में स्थित समस्त दुकान, वाणिज्यिक अधिष्ठान तथा अनविरल प्रक्रिया के समस्त कारखानों में 29 अप्रैल को बंदी दिवस के रुप में मनाया जाएगा। अनविरल प्रक्रिया वाले कारखानों में कार्यरत समस्त कर्मचारियों को मतदान का अवसर प्रदान किया जाएगा।

गोल मार्किट बंद करने वाला मैसेज निकला फेक, खुली दुकानें

हापुड़ में रविवार को एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मैसेज में 26 व 27 अप्रैल को गोलमार्किट में दुकानें बंद रखने की बात की गई थी और लिखा था कि कोरोना के चलते व्यापारियों ने यह फैसला लिया था। यह मैसेज पूरी तरह फेक निकला। इक्का-दुक्का दुकानों को छोड़कर सोमवार को बाज़ार पूरी तरह खुला दिखाई दिया।

मानने को तैयार नहीं प्रत्याशी वोटरों को लुभाना अभी भी जारी

जनपद हापुड़ में वोटरों को लुभाने पर पुलिस प्रत्याशियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाए हुए है लेकिन इसके बाद भी प्रत्याशी मानने को तैयार नहीं। रसगुल्ले बांटने के चलते थाना देहात पुलिस ने प्रत्याशी रौनक अली व उनके सहयोगी दानिश, उस्मान, सालिक,शहजाद,शौकीन को नामजद करते हुए 12 अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। सोमवार को थाना हापुड़ देहात पुलिस ने गांव ट्याला निवासी दानिश पुत्र उस्मान को अली को गिरफ्तार कर लिया है जिससे 26 रसगुल्ले के डिब्बे बरामद हुए हैं। वहीं थाना बाबूगढ़ पुलिस ने कोविड-19 महामारी अधिनियम व धारा 144 सीआरपीसी का उल्लंघन कर मतदाताओं को लुभाने के लिए रसगुल्ले बांट रहे 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से 126 रसगुल्लों के डिब्बे बरामद किए हैं।