घटिया मोबिल ऑयल बनाने के आरोप में मुकेश गोयल गिरफ्तार

0
1432
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ देहात पुलिस ने हापुड़ के स्वर्ग आश्रम रोड पर स्थित कृष्णा नगर कालोनी के एक मकान पर छापा मार कर नकली मोबिल आयल तैयार करने वाले एक कारखाने का खुलासा किया है। पुलिस ने मुकेश गोयल के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मुकेश से 67 लीटर घटिया मोबिल ऑयल के अलावा ब्रांडेड डब्बे और रेपर बरामद किए हैं।
बता दें कि पुलिस को सूचना मिली की जनपद हापुड़ के गांव दोहिनी का एक व्यक्ति हापुड़ आकर कृष्णा नगर कालोनी में रहने लगा और उसने मशहूर कम्पनियों के नाम से नकली मोबिल आयल तैयार करने का धंधा अपना लिया। आरोपी वाहनों की सर्विस करने वाले कारीगरों से मशहूर ब्रांड की कम्पनियों के खाली डिब्बे खरीद कर ले आता था और उन डिब्बों में घटिया मोबिल आयल भरकर पुनः बाजार में बेच देता था। इस नकली मोबिल के तीन-चार बार इस्तेमाल करने से ही वाहन का इंजन बैठ जाता था।
थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि एक सूचना पर पुलिस ने छापा मार कर कार्रवाई की और आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से मशहूर ब्रांड के खाली डिब्बे और 67 लीटर खराब मोबिल आयल बरामद किया है। पुलिस ने मुकेश गोयल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुकेश 80 से 100 रुपए में घटिया मोबिल ऑयल खरीदता था और उसे ब्रांडेड बनाकर मार्किट में 350 रुपए का बेचता था। मुकेश इस काम को काफी समय से कर रहा था।

झड़ते बालों की समस्या, गंजापन, सफेद दाग के लिए सपर्क करें: डां. शिशिर गुप्ता: 9837509509