Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeHapur City News || हापुड़ शहर न्यूज़विधायक विजयपाल ने सीएम के समक्ष उठाई किसानो की समस्याएं

विधायक विजयपाल ने सीएम के समक्ष उठाई किसानो की समस्याएं








विधायक विजयपाल ने सीएम के समक्ष उठाई किसानो की समस्याएं
हापुड, सीमन (ehapurnews.com):उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जनप्रतिनिधियों के साथ मंडल-वार बैठकों के क्रम में गुरुवार को लखनऊ में अपने कालिदास मार्ग स्थित आवास पर आयोजित मेरठ मंडल के सांसद-विधायकों के साथ आयोजित बैठक में हापुड़ सदर विधायक विजयपाल आढ़ती ने अपने हापुड क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। विधायक विजयपाल आढ़ती द्वारा हापुड़ जनपद के किसानों का सिंभावली व ब्रजनाथपुर शुगर मिल पर बकाया का भुगतान कराये जाने, हापुड़ जिला न्यायालय के लिए एचपीडीए की जमीन अधिग्रहित किये जाने हेतु धनराशि जारी किए जाने तथा बिजली विभाग द्वारा किसानों पर दर्शाए जा रहे बिजली बिल के बकाया का निस्तारण किये जाने का अनुरोध किया।
मुख्यमंत्री ने सिंभावली व ब्रजनाथपुर शुगर मिलों पर बकाया भुगतान के संबंध में कहा कि सरकार चिलवरिया शुगर मिल को बेचने जा रही है, जिससे प्राप्त धनराशि से सबसे पहले गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान किया जाएगा।
हापुड़ जिला न्यायालय के लिए हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण से जमीन अधिग्रहित किये जाने हेतु धनराशि जारी किए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री शीघ्र ही धनराशि जारी किए जाने के निर्देश दिए। बिजली विभाग द्वारा किसानों पर दर्शाए जा रहे बिजली बिल के बकाया के निस्तारण के संबंध में।माननीय मुख्यमंत्री जी बताया कि इसकी जांच हेतू टीम गठित करके इसका भी शीघ्र निस्तारण कराया

हैकिंग, टैली, वेब डेवलपमेंट, एक्सेल समेत 40 कोर्स सीखें : 9719173656

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!