लिफ्ट वाली दो मंजिला कोठी पर आयकर विभाग की नज़र

0
17570
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

@incometaxindia #आयकरविभाग

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : जनपद हापुड़ की हैंडलूम नगरी पिलखुवा में स्थित लिफ्ट वाली दो मंजिला कोठी पर आयकर विभाग की नजर है। बतातें चलें कि पिलखुवा में एक चाट वाले के यहां आने वाले लोग इसी कोठी को लेकर चर्चा कर रहे हैं जो कई मानकों को पूरा नहीं करती। कुछ तो इसे शाही बंगला भी बता रहे हैं। दो मंजिला इस मकान को बेहद आकर्षक बनाया गया है जिसकी कीमत करोड़ों में है। भवन स्वामी के पास दो लग्जरी कारें हैं। हाल ही में सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद यह मामला चर्चा का एक विषय बना हुआ है।
पिलखुवा में स्थित यह कोठी लगभग 2000 गज में फैली है जिसमें से 500 गज में आलीशान कोठी है जिसकी ग्राउंड फ्लोर पर लगभग सौ लोगों के खानपान की व्यवस्था के लिए एक पार्टी हॉल बना है। जहां अक्सर परिवार के समारोह आयोजित किए जाते हैं। वहीं कोठी में आने वाले मेहमानों के लिए पार्किंग की भी उचित व्यवस्था है और उनके लिए टीन शेड लगाकर पार्किंग बनाई गई है। कोठी को आकर्षक बनाने के लिए गार्डन भी बनाया गया है।

ये भी पढ़ेःVIDEO: बिना लैंड यूज बदले कालोनी विकसित

लगी है लिफ्ट:
पिलखुवा की इस दो मंजिला कोठी में लिफ्ट भी लगी है जिसका अक्सर इस्तेमाल मेहमानों के लिए समारोह में किया जाता है। ग्राउंड फ्लोर के साथ-साथ पहली और दूसरी मंजिल भी बेहद आकर्षक बनाई गई है। इंटीरियर इतना जबरदस्त है कि मानो किसी होटल में ही आ गए हो।
विवादों से है नाता:
जिस समय यह कोठी बन रही थी। उस समय आसपास के लोगों ने जमीन कब्जाने जैसे कई आरोप लगाए। आसपास के खेतों और जमीनों पर कब्जे के आरोप लगाया। कई बार लोगों के साथ कोठी स्वामी भी कहासुनी भी हुई।
टैक्स की भी हो जांच:
लैंड यूज आदि टैक्स की जांच की मांग उठी है।
बिछी है इंटरलॉकिंग टाईल्स:
शाही ज़िंदगी जीने वाले भूस्वामी की इस कोठी के आवागमन के लिए इंटरलॉकिंग टाइल्स लगी हैं। बता दें कि वैसे तो आसपास कोई भवन नहीं है लेकिन इस कोठी के लिए सरकारी संपत्ति पर लगाई गई इंटरलॉकिंग टाईल्स जांच का विषय है।

अब घर बैठे कराएं इंश्योरेंस: 9756129288

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here