हापुड़ विजिलेंस विभाग ने नोएडा में पकड़ी बिजली चोरी

0
242
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): ऊर्जा निगम हापुड़ की विजिलेंस टीम लगातार बिजली चोरों के खिलाफ अभियान चला रही है और बिजली चोरी रोकने का प्रयास कर रही है। इसी क्रम में पुलिस प्रवर्तन दल हापुड़ के एई एससी यादव के नेतृत्व में टीम ने गांव बक्सर में छापा मारा और बिजली चोरों को पकड़ा। इस दौरान विभाग को कई अनियमितताएं भी मिली।
बक्सर में सलीम खान के यहां विजिलेंस विभाग को अनियमितता मिली जहां घरेलू कनेक्शन पर मिठाई की दुकान के विद्युत उपकरण चलाए जा रहे थे। इसी के साथ आसिफ पुत्र जमील अहमद के यहां भी घरेलू कनेक्शन पर जन सेवा केंद्र चलता पाया गया, जमील अहमद के एक और निर्माणाधीन मकान का जब अधिकारियों ने निरीक्षण किया तो वहां भी कई अनियमितताएं मिली।
इसी के साथ टीम ने नोएडा में भी छापामार कार्रवाई की जहां सेक्टर 54 निवासी पुष्पा देवी पत्नी रविंद्र चौहान, गांव छालेरा सेक्टर- 44 निवासी शीला देवी पत्नी आशाराम के यहां बिजली चोरी पकड़ी गई जिनके खिलाफ विभाग ने मुकदमा दर्ज किया है। इसी के साथ नोएडा सेक्टर 45 गांव सदरपुर निवासी नवीन चौहान पुत्र सुरेश चंद चौहान तथा सुरेशचंद्र चौहान पुत्र रतन सिंह के यहां भी अनियमितताएं मिली। विभाग ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

किराने के सामान की फ्री होम डिलीवरी : 7302805950