हापुड़ डीएम टाप-10 में,कप्तान बाटम-10 में

0
12060
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़ डीएम टाप-10 में,कप्तान बाटम-10 में

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): आईजीआरएस की मासिक समीक्षा में अन्य जिलों की तरह हापुड़ की डीएम का बेहतर पाया गया और उन्होंने यूपी के टाप-10 की सूची में जगह पाई है,जबकि हापुड़ के कप्तान को बाटम-10 जगह मिली है। साथ ही जनपद की धौलाना तहसील को खराब प्रदर्शन करने वाली सूची में शामिल किया गया है। मुख्यमंत्री ने समीक्षा के दौरान खराब प्रदर्शन पर अफसरों को चेताया है अब मुख्यमंत्री एक माह बाद फिर से समीक्षा करेंगे टाप-10 जिलाधिकारी आईजीआरएस और सीएम हेल्पलाइन के कार्यों में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले टॉप 10 जिलाधिकारियों में क्रमशः अमेठी, कन्नौज, श्रावस्ती, सोनभद्र, गाजियाबाद, महोबा, मिर्जापुर, हापुड़, शाहजहापुर और भदोही है।

टॉप और बॉटम-10 पुलिस अफसर

जारी लिस्ट में प्रदेश में सबसे अच्छा कार्य करने वाले पुलिस आयुक्त, एसएसपी और एसपी में क्रमश: अलीगढ़, श्रावस्ती, सोनभद्र, हमीरपुर, कुशीनगर, फर्रुखाबाद, कासगंज, चित्रकूट, भदोही और हाथरस हैं। इसी प्रकार बॉटम-10 में क्रमश: बरेली, लखनऊ, गोरखपुर, फतेहपुर, झांसी, अयोध्या, एटा, हापुड़, आजमगढ़ और संत कबीर नगर के पुलिस अधिकारी हैं।

सबसे अच्छी और खराब प्रदर्शन वाली तहसीलें

लिस्ट में सबसे अच्छा और सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली प्रदेश की तहसीलों को भी शामिल किया गया है। इसमें टॉप-10 में अलीगढ़ की कोल, जौनपुर की केराकत और बदलापुर, श्रावस्ती की इकौना, प्रयागराज की सदर, बागपत की बड़ौत, अलीगढ़ की अतरौली, बुलंदशहर की स्याना, जालौन की उरई और अमरोहा, की हसनपुर तहसील शामिल हैं। इसी प्रकार खराब प्रदर्शन वाली बॉटम- 10 में क्रमशः रामपुर की बिलासपुर, कन्नौज की तिर्वा और छिबरामऊ, रामपुर की मिलक, हापुड़ की धौलाना, हाथरस की हाथरस, संत कबीरनगर की खलीलाबाद, खीरी की धौरहरा, कन्नौज की कन्नौज और रायबरेली की ऊंचाहार तहसील शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने खराब प्रदर्शन वाले सभी जिलों के वरिष्ठ अधिकारियों को एक माह के अंदर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण ढंग से निपटारे के निर्देश दिए हैं।

हापुड़: SUPER 99 लेकर आएं हैं SUPER PRODUCTS: 6396676540