VIDEO: बिजली विभाग के फर्जी जेई को पकड़कर पुलिस को सौंपा

0
155
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : पैसे के लालच में एक युवक फर्जी जेई बन गया और वसूली करने लगा. जब लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस और बिजली विभाग के जेई को मामले से अवगत कराया जिसके बाद झूठ से पर्दा उठ गया.

बता दें कि मामला बुधवार का है जहां जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सरावनी में सोनू पुत्र शोभाराम फर्जी जेई बनकर गांव में पहुंच गया और गुलज़ार पुत्र इक़बाल तथा रियासत की चक्की पर पहुंचकर रौब झाड़ने लगा. चक्की पर मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले से अवगत कराया. साथ ही जेई हरीराज को भी सूचना दी. सभी सरकारी कर्मचारी, अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की जहां दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

जेई हरिराज सिंह ने बताया कि सूचना पाकर वह लाइनमैन अमन और अशोक के साथ मौके पर पहुंचे. जहां मुदाफरा चौकी की पुलिस भी पहुंच गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू मेरठ के सरधना के नगला का रहने वाला है जो पिछले कई दिनों से फर्जी जेई बनकर लोगों से पैसे ऐंठ रहा था. यह फर्जी अपने बैग में पेचकस, रसीद, चाकू आदि लेकर चलता था. झूठ से पर्दा उठने पर ग्रामीणों ने सोनू को जमकर सबक सिखाया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखने की तैयारी कर रही है.