विवाहिता की मौत से परिवार में कोहराम, दहेज हत्या के आरोप में पांच पर मुकदमा

0
2175
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :  जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र में दहेज हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पति सलमान समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तबस्सुम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के ग्राम पांची निवासी तबस्सुम का निकाह 7 मार्च साल 2020 को हापुड़ के मोहल्ला मजीदपुरा निवासी सलमान पुत्र इदरीश के साथ हुआ था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग लगातार विवाहिता पर अतिरिक्त दहेज का दबाव बनाने लगे। मांग पूरी ना होने पर शुक्रवार की देर शाम करीब साढे 7:00 बजे तबस्सुम की हत्या कर दी।
मृतका के परिजनों का कहना है कि पड़ोसियों द्वारा मिली जानकारी के बाद जैसे ही हापुड़ पहुंचे तो तबस्सुम की हालत को देखकर उनके होश उड़ गए जिन्होंने देवनंदिनी अस्पताल में विवाहिता को भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पति सलमान, ससुर इदरीश, सास आयशा, देवर शादात तथा ननद शब्बों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एक ही दुकान से प्लास्टिक का सारा सामान होलसेल दाम पर खरीदें: 9359986878