धीरखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया के समीप अग्निशमन केंद्र स्थापित कराने की मांग

0
134
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): आई. आई. ए. धीरखेड़ा हापुड चैप्टर की बोर्ड कार्यकारिणी की एक मंथन बैठक चैप्टर चेयरमैन शांतनु सिंघल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में 1 अक्टूबर 2023 से सीएक्यूएम (CQAM) के द्वारा उद्योगों में चलने वाले डीजल जेनरेटरों पर लगने वाले प्रतिबंध पर चर्चा की गई जिसमे सीएक्यूएम द्वारा उद्योगो के लिए लागू की जाने वाली कठिन नीतियाँ पर विचार विमर्श करके आपसी जानकारी सांझा की तथा साथ ही इस समस्या को सुलझाने की एक रणनीति तैयार की।
बैठक में हापुड़ मेरठ रोड और धीरखेड़ा इंडस्ट्रीयल एरिया के आस पास एक अग्निशमन केंद्र के ना होने के विषय पर बात की तथा साथ ही तय किया की एक प्रतिनिधि मंडल मुख्य अग्निशमन अधिकारी, हापुड और जिलाधिकारी हापुड़ से इस संबंध में मिल कर अपनी बात रख कर अपनी समस्या उनके समक्ष रखेगा।
इसके अलावा बैठक में बिजली कटौती की समस्या, एचपीडीए के द्वारा विकास शुल्क की समस्या, तथा धीरखेडा की सड़क व नाली की समस्याओं पर भी चर्चा की गई।
इस दौरान नीरज गुप्ता, बैठक में पवन शर्मा (सचिव), अशोक छारिया (केंद्रीय कार्यकारिणी समिति सदस्य), विजय शंकर शर्मा (राष्ट्रीय सचिव), राजेंद्र गुप्ता, सौरभ अग्रवाल, संजीव जुनेजा, लवलीन गुप्ता, मित्तल, संजीव अग्रवाल, गौरव अग्रवाल, प्रतीक जैन, संदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Admission Open Now for SA International School : 9258003065