निकाय चुनाव: बाबूगढ़ के भूतपूर्व चेयरमैन हरपाल सिंह की पुत्रवधू चेयरमैन पद की दौड़ में

0
958
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :  नगर निकाय चुनाव को लेकर सोमवार को शासन ने नगर निगम के मेयर व अध्यक्ष पद के आरक्षण की अनंतिम सूची सोमवार को जारी कर दी। इसी क्रम में बाबूगढ़ नगर पंचायत के अध्यक्ष पद की सीट अनुसूचित जाति महिला के खाते में जाती हुई दिख रही है। बाबूगढ़ से भूतपूर्व चेयरमैन हरपाल सिंह व बसंती देवी की पुत्रवधू सुधा देवी पत्नी राजीव भैया का नाम भावी प्रत्याशी की दौड़ में शामिल हो गया है। सुधा देवी का कहना है कि वह क्षेत्र में विकास करना चाहती है। इसके लिए उन्हें एक जिम्मेदार पद की जरूरत है।
बता दें कि सुधा देवी बाबूगढ़ की भूतपूर्व चेयरमैन बसंती देवी व भूतपूर्व चेयरमैन हरपाल सिंह की पुत्रवधू हैं। सुधा देवी के ससुर हरपाल सिंह दो बार तथा सास बसंती देवी एक बार नगर पंचायत बाबूगढ़ की चेयरमैन रह चुकी हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में काफी विकास किया है। वहीं साल 2017 के निकाय चुनाव में सुधा देवी के पति राजीव भैया ने नगर पंचायत बाबूगढ़ के चेयरमैन पद के लिए मैदान में उतर कर अपनी किस्मत को आजमाया।
40 वर्षीय सुधा देवी का कहना है कि बाबूगढ़ नगर पंचायत क्षेत्र में विकास करना है। इसलिए वे चुनावी मैदान में उतरना चाहती हैं। वहीं बताते चलें कि हरपाल सिंह के चेयरमैनी के लगातार दो बार के कार्यकाल के बाद उनकी पत्नी बसंती देवी चेयरमैन पद का चुनाव लड़ी और जीत हासिल की।

GENUINE SUPPLEMENT लेने के लिए अभी कॉल करें : 96392 79522